Random Posts

header ads

सौरव गांगुली ही बनें अगले आईसीसी (ICC) प्रमुख : ग्रैम स्मिथ

वर्तमान समय में बीसीसीआई (BCCI) के प्रेसिडेंट 'सौरव गांगुली' के सपोर्ट में एक और आवाज़ मुखर हुई है जिसमे उन्हें अगले आईसीसी (ICC) प्रमुख के पद के लिए सबसे योग्य व कद्दावर उमीदवार बताया गया है।  यह मुखर आवाज़ किसी और ने नहीं बल्कि साऊथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान व वर्तमान अफ्रीका के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट 'ग्रैम स्मिथ' ने कही है।

icc next president- saurav ganguly


बकौल ग्रैम स्मिथ, "चुनाव आने वाले हैं और ऐसे में मेरा अपना मत है की इस चुनाव में जो क्रिकेट के नजदीक और जिसमें लीडरशिप क्वॉलिटी की प्रचुरता हो, उसका नाम ही इस पद के लिए सबसे उपयुक्त होगा। "

अपनी बात को आगे दोहराते हुए उन्होंने कहा कि- COVID-19 के बाद होने वाले इस चुनाव में सबसे अहम किरदार 'स्ट्रांग लीडरशिप' का होगा और मेरे हिसाब से सौरव गांगुली  इस किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। ग्रैम स्मिथ ने आगे कहा कि उनके पास 'स्ट्रांग लीडरशिप' के साथ-साथ एक अहम क्रेडेबिलिटी भी है जो इस खेल को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण सहायक साबित होग।

कौन हैं ग्रैम स्मिथ:

graham smith cricketer- south africa formar captain cricket player

ग्रैम स्मिथ, भूतपूर्व साऊथ अफ्रीकी खिलाडी व मशहूर कप्तान हैं, जिनकी कप्तानी में उन्होंने साऊथ अफ्रीका को क्रिकेट कि नई ऊंचाइयों में पहुंचाया। वर्तमान में वह अफ्रीका के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट के पद पर हैं। उनका यह ट्वीट "क्रिकेट साउथ अफ्रीका" के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से किया गया है।

इससे पहले डेविड गोवेर भी कर चुके हैं गांगुली कि पैरवी:

भूतपूर्व साऊथ अफ्रीकी खिलाडी व मशहूर कप्तान ग्रैम स्मिथ से पहले पूर्व भूतपूर्व इंग्लैंड के खिलाडी 'डेविड गोवेर' भी इस पद के लिए सौरव गांगुली कि पैरवी कर चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ