Random Posts

header ads

गुलाबो-सीताबो का आज होगा ट्रेलर लांच, अमेज़न-प्राइम पर होगी रिलीज़


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन व वर्तमान समय के उभरते युवा सितारे आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो- सीताबो का आज ऑनलाइन ट्रेलर लांच होगा, जिसकी जानकारी खुद फिल्म के दोनों मुख्या कलाकारों द्वारा व फिल्म के डायरेक्टर द्वारा इंटरनेट पर एक लाइव कॉन्फ्रेंस वीडियो द्वारा कर के दी गयी है।  आपको बता दें की इस फिल्म के निर्देशक/डायरेक्टर 'सुजीत सरकार' हैं।  जो इससे पहले 'पीकू', 'विक्की डोनर', मद्रास कैफ़े' जैसी सुपरहिट मूवी बना चुके हैं।
gulabo sitabo movie- trailer launch today


सिनेमाहाल में नहीं, अमेज़ॉन-प्राइम पर होगी मूवी गुलाबो- सीताबो रिलीज़

ऐसा फ़िल्मी जगत में पहली बार हो रहा है की किसी फिल्म के डायरेक्टर ने यह घोषणा की हो की उनकी मूवी सिनेमाहाल में नहीं बल्कि इंटरनेट की इस उभरती दुनिया के नए ऑनलाइन प्लेटफार्म में रिलीज़ होगी।  और मजेदार बात यह है कि इस मूवी में बड़े बड़े स्टार द्वारा अभिनय किया गया है।  कहीं आप यह तो नहीं सोच रहे कि गुलाबो-सीताबो के निर्माता-निर्देशकों को यह सब क्यों करना पड़ रहा है ?

जानिए क्या है पूरा मामला?

COVID-19 के कारण हुए ग्लोबल पेंडेमिक व पूरे भारत सहित जगत में हुए लॉक डाउन के कारण यह फैसला लिया गया है। ' सुजीत सरकार' द्वारा निर्देशित व अमिताभ व आयुष्मान अभिनीत यह मूवी पहले कि बन कर तैयार हो चुकी थी जिसकी रिलीज़ डेट 'लॉकडाउन' कि वजह से आहे बढ़ा दिया गया था। परन्तु वर्तमान कि स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।

वीडियो में अमिताभ से मस्ती करते नज़र आये आयुष्मान:

gulabo sitabo movie trailer launch video

ट्रेलर लांच करने से पहले जारी इस वीडियो में आयुष्मान व अमिताभ के बीच अच्छी-खासी मस्ती व तुनकमिजाजी देखने को मिली।  जिसमे आयुष्मान अमिताभ को एक वक़्त यह भी कहते नज़र आये कि "सर आपका देवियो व सज्जनों बोलना KBC (कौन बनेगा करोड़पति) की फीलिंग दिला रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ